No icon

एसएनवी शॉपी ने पूजो कलेक्शन लॉन्च किया

कोलकाता: बंगाल का सबसे बड़ा त्योहार दुर्गोत्सव करीब है इसके साथ ही उत्सव मोड में आने के लिए तैयार हो जाइए और खुद को स्टाइल स्टेटमेंट को एक पूरी नयी परिभाषा जरूर दें। स्टोर्स की एक संगठित रिटेल वैल्यू चेन एसएनवी शॉपी ने पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए अपना पूजो कलेक्शन पेश किया है।

इंडो-वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल वियर से लेकर कैजुअल वियर तक, एसएनवी शॉपी के पूजो कलेक्शन को बंगाली उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। 5 दिवसीय उत्सव के लिए, नयी शैलियाँ चिरस्थायी आराम, पवित्रता और ऐश्वर्य का प्रतीक हैं, जो दुर्गा पूजा के उत्सव को समृद्ध करेंगी।

श्री वरुण मोरेप्रबंध निदेशकसैनवी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड ने कहा “दुर्गा पूजा एक महत्वपूर्ण बंगाली त्योहार है, और बंगाली और यहां तक कि गैर-बंगाली भी इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने और महसूस करने के लिए बाहर जाते हैं। प्रत्येक समारोह में कपड़ों के एक अलग सेट की आवश्यकता होती है। नतीजतन, एसएनवी शॉपी में हमारा लक्ष्य अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के कपड़ों की पेशकश करना है। वाजिब कीमत और गुणात्मक रूप से बेहतर, हमारे पूजो कलेक्शन में एथनिक, फ्यूजन और कैजुअल स्टाइल पर नयी पेशकश हैं। हमारे किसी भी स्टोर पर जाने से हमारे ग्राहकों को आकर्षक अनुभव मिलता है जो न केवल उनके लिए खुशी लाता है बल्कि उन्हें हमारे करीब भी लाता है।”

बच्चों के लिए, नई रेंज में फ्रॉक, ब्लेज़र सूट, कुर्ता, कार्गो, बाबा सूट, कैपरी सेट, हॉट पैंट, स्कर्ट, टॉप और इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज शामिल हैं। महिलाएं विभिन्न प्रकार के मिडी, फैंसी टॉप,कुर्तियां, पलाज़ो और पैंट, जेगिंग्स और शर्ट्स से चुनाव कर सकती हैं। जबकि पुरुषों के लिए शर्ट, डेनिम और पारंपरिक कुर्ता-पाजामे का विस्तृत विकल्प उपलब्ध होगा।

एसएनवी शॉपी का एक दैनिक लकी ड्रॉ है जहां खरीदार हमारे सभी स्टोरों पर बाइक, टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन, मिक्सर ग्राइंडर जैसे दैनिक रोमांचक पुरस्कार जीत सकते हैं। साथ ही, 1999*/- रुपये, 4999*/- और  7999  रुपये*/- की खरीद पर चुनिंदा एसएनवी शॉपी आउटलेट्स में खरीदारों को कॉफी मग सेट, पुडिंग सेट और डिनर सेट का सुनिश्चित पुरस्कार दिया जाएगा।

Comment