No icon

डालडा वनस्पति ने किया ट्रांस-फैट मुक्त होने की घोषणा

सेहत भरा स्वाद लाती है डालडा वनस्पति: मिलिंद आचार्य

कोलकाता, (नि.स.)l डालडा वनस्पति देश के सबसे पुराने, सबसे मजबूत और सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है. इसी बीच डालडा ने आज महानगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. उन्होंने डालडा वनस्पति के ट्रांस-फैट मुक्त होने की घोषणा करने के लिये यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. 

आपको बता दें, डालडा भारत के प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है, जिसे 2003 में यूनिलीवर से बुंगे इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अधिग्रहित किया गया था. यह पीढ़ियों से सौंपे गये भरोसे की विरासत है. डालडा पिछले 75 वर्षों से पूरे भारत में लाखों घरों का हिस्सा रहा है. 

मौके पर मिलिंद आचार्य, जीएम-मार्केटिंग, बुंगे इंडिया ने कहा, डालडा 75 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ भारत में एक घरेलू ब्रांड रहा है. बुंगे इंडिया में हमें इस बात का गर्व है कि डालडा भारत का पहला वनस्पति है और वह भी पूरी तरह से ट्रांस फैट फ्री. डालडा में हम हमेशा अपने ग्राहकों को कुछ और नहीं, बल्कि सबसे बेहतर गुणवत्ता वाले प्रॉडक्ट देने का प्रयास करते हैं.

उन्होंने आगे कहा, बुंगे में उत्पादों की सेफ्टी और कंप्लायंस को हमेशा सीरियसली लिया जाता है इसलिए हम सबसे बेहतर हैं.

मिलिंद ने कहा, डालडा वनस्पति न सिर्फ सेहत भरा स्वाद लाती है बल्कि इसमें विटामिन ए और डी भी मौजूद है जो कि शरीर के लिए  बेहद ज़रूर होता है.

वहीं शेफ संजीव कपूर वर्चुअली बात करते हुए कहा, डालडा वनस्पति न केवल व्यंजनों को अद्भुत स्वाद देता है, बल्कि यह सबसे विविध प्रकार का खाना पकाने के माध्यमों में से एक रहा है.

इस अवसर पर कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment