No icon

तुझे यादों में का म्यूजिक अलबम जारी

कोलकाता, (नि.स)l गत सोमवार को महानगर स्थित योगेश माइम एकेडमी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सिंगर सुजाता माझी (सांवली) की नई म्यूजिक अलबम 'तुझे यादों में' को जारी कर दिया गया. अलबम में म्यूजिक सत्यम चटर्जी ने दिया है. वहीं इसके वीडियो डायरेक्टर अमिताभ बनर्जी हैं. अलबम में कुल मिलाकर 5 गीत हैं. विनय और आदर्श कुमार ने इसके बोल लिखे हैं. एसएम प्रोडक्शंस ने इस अलबम को पेश किया है. और यह अलबम रागा म्यूजिक कम्पनी से निकला है.

मौके पर सुजाता ने अलबम के बारे में बातचीत करते हुए कहा, बचपन से ही मुझे गीतों का काफी शौक था. आज जो कुछ भी मैंने सीखा है वह देखकर तथा सुनकर सीखा है. मन में यही सोच थी कि एकदिन मेरे खुद का एक अलबम बनाना है. फिर क्या था, देखते ही देखते आज अलबम बनकर तैयार है.

अलबम में किस जॉनर के गीत हैं, पूछने पर सुजाता ने कहा, दरअसल अलबम के पांचों गीत मंजिल मुश्किल थी, तुझे यादों में, तू ही मेरी मन्ज़िल, कुछ नशा, जब प्यार ही नहीं था, सारे म्यूज़िक वीडियो हैं और वे सैड और रोमांटिक जॉनर के हैं.

वहीं कार्यक्रम के दौरान सत्यम चटर्जी ने संगीत के बारे में बातचीत करते हुए कहा, म्यूजिक काफी समसामयिक है. उम्मीद है कि श्रोताओं को खूब पसंद आएगा.

आपको बता दें, सत्यम ने इससे पहले सजना रे, सुपरस्टार, रॉकस्टार बिनि और इंस्पेक्टर दाऊद जैसी बांग्ला फिल्मों में म्यूजिक दिया है.

कार्यक्रम के दौरान सुबीर घोष, प्रोड्यूसर, स्वर्णाली बोस, डॉ. सुप्रिय बासु, अंजना साहा, अभिनेत्री, देबारति दासगुप्ता सरकार, सिंगर, नबारून दासगुप्ता, कमलेश रॉय, अभिनेता, आदर्श कुमार सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment