No icon

Joy Joy Maa Durga Durgotinashini

आजकल ऑडियो-वीडियो अलबम का ज़माना है: अमित बन्धु घोष

कोलकाता, (नि.स.)l एक समय था, जब दुर्गा पूजा से पहले जारी किए गए ऑडियो सीडी में 8 से 10 गीत होते थे. लेकिन आजकल कोई भी गीत रिलीज़ होती है, तो उसे कोई भी सुनता नहीं है. क्योंकि सारे गीत ऑनलाइन डाउनलोड हो जाते हैं. अगर कुछ एक चलते भी हैं, तो वह वीडियो सांग्स है, जी हां, आज यहां अपनी नए वीडियो अलबम 'जय जय मां दुर्गा दुर्गतिनाशिनी' की लॉन्चिंग के दौरान सिंगर अमित बन्धु घोष ने उपरोक्त बातें कहीं.

उन्होंने आगे कहा, हमने इस गीत की शूटिंग शांतिनिकेतन के बेहतरीन लोकेशन्स पर की है. इसमें आपको आनेवाली दुर्गा पूजा की अनुभूति मिलेगी. हमने इसके लिए काफी मेहनत की है.

आपको बता दें, इस एलबम को रागा म्यूजिक ने प्रस्तुत किया है. गीत के बोल देबप्रसाद मुखर्जी ने लिखी है. वहीं संगीत अरुणाभ देव ने दिया है. पाखी ने अलबम को डायरेक्ट किया है.

मौके पर उपस्थित पाखी दास ने कहा, इस वीडियो अलबम में कुछ डांस मूव्स है. उसकी कोरियोग्राफी मैंने की है. वीडियो का निर्देशन मैंने इस तरह से किया है... यह आपके आंखों को ज़रुर सुकून पहुंचाएगी.

आपको बता दें, पाखी एक प्रसिद्ध नाट्यकर्मी हैं.

कार्यक्रम के दौरान विधायक तापस रॉय ने कहा, अमित बन्धु घोष मेरे अच्छे मित्र हैं और काफी अच्छे  सिंगर भी. इस गीत को मैंने सुना है. यह वाकई कर्णप्रिय है.

इस अवसर पर प्रेम कुमार गुप्ता, कर्णधार-रागा म्यूजिक, प्रशांत प्रामाणिक, धृति रंजन पहाड़ी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे

Comment