No icon

सुप्रसिद्ध प्रेरक वक्ता डॉ. जय मदान लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुई

23 अक्टूबर 2021, कोलकाता : सुप्रसिद्ध प्रेरक वक्ता, जीवन शैली के मार्गदर्शक, प्रसिद्ध ज्योतिषी और वास्तु विशेषज्ञ डॉ. जय मदान के साथ शनिवार को कोलकाता के द ललित ग्रेट ईस्टर्न होटल में लाइव इंटरैक्टिव नेटवर्किंग सत्र का आयोजन किया गया। इस समारोह में वह लेडीज सर्कल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुई।

लेडीज सर्कल इंडिया (एल सी इंडिया) एक गैर-राजनीतिक और गैर-लाभकारी संगठन है, जो युवा महिलाओं द्वारा संचालित की जाती हैं। लेडीज सर्कल इंडिया सामाजिक सेवाओं में भी शामिल है और अपने आदर्श वाक्य 'एजुकेट टू एनलाइटन' से समाज में अपनी अलग पहचान बनाई है, जिसके कारण स्कूलों में शिक्षा और बुनियादी ढांचे के विकास में गुणात्मक सुधार हुआ है। एल सी इंडिया की महिला सदस्यों की मेहनत एवं अतक प्रयास के कारण पिछले कुछ वर्षों में 5.1 मिलियन से अधिक बच्चों में बदलाव संभव हो पाया है। लेडीज सर्कल इंडिया की स्थापना 1968 की शुरुआत में हुई थी, और वर्तमान में यह संस्था देश के 57 शहरों में फैल चुकी है और 133 सक्रिय शाखाओं में इसके 1800 से अधिक महिला सदस्य हैं।

सुश्री डॉ. जय मदान मौजूदा समय में टेलीविजन के कई कार्यक्रमों में लोकप्रिय चेहरा हैं। वह एक कुशल अंकशास्त्री, हस्तरेखाविद्, फेस रीडर और रिलेशनशिप काउंसलर भी हैं, जो जीवन और रिश्तों की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए नियमित रूप से कार्यशालाओं का आयोजन करती रहती हैं।

कैलिफ़ोर्निया इंस्टीट्यूट ऑफ मेटाफिजिकल रिसर्च से 'आध्यात्मिक परामर्श' में डॉक्टरेट, सुश्री मदन की आंतरिक यात्रा एक बच्चे के रूप में शुरू हुई, जब उन्होंने टैरो कार्ड पढ़ने में एक स्वाभाविक रुचि विकसित की। इसके साथ उन्हों‍ने चेहरा पढ़ने और सम्मोहन चिकित्सा में कुशलता से सफलता प्राप्त की।

पिछले 15 वर्षों में उन्होंने स्वास्थ्य, धन, नौकरी, कैरियर, वैवाहिक मुद्दों और भौतिक सफलता से संबंधित समस्याओं के लिए सबसे व्यापक ज्योतिषीय भविष्यवाणियां की और इसका सफल समाधान करने के कारण अपनी कुशल प्रतिष्ठा अर्जित की है। हाल ही में प्रसारित चर्चित टीवी शो 'फैमिली गुरु' और 'आजा गुडलक निकाले' में सुश्री डॉ. मदान होस्ट की भूमिका में नजर आ रही है।

ABOUT Ms JAI MADAAN:Ms Jai Madaan has bagged numerous awards and accolades. The list includes:

“Gem of India Award” by All India Achievers Conference’2016

“Iconic Motivational & Spiritual Thought Leader” presented by Women Economic Forum 2016

“Jyotish Vibhushan” for outstanding Services in Astrology by Amar Ujala in the year 2016

“Contribution in Astrology” by Youth Welfare Council of India in the year 2016

“Nari Shakti Samman” For contribution in Astrology & Lifestyle by Janta TV in the year 2016.

“Exemplary work done in the field of Astrology” by Kala Drishti in the year 2016

“SAVVY HONOURS 2016” for celebrating Success.

“Award for Excellence in Vastu” by Indian Council for UN Relation in the year 2016

“Super Achiever of India” Awarded by the Association of tarot-Vedic Astrology and Numerology (TATVAN) in the year 2015

“Contributor” by Zoom Delhi in the year 2015

“Most Prominent Wedding Astrologer” By Ravishing in the year 2014.

Comment