No icon

श्याम सुंदर कम्पनी ज्वेलर्स का शारद सुंदरी 2021

सुंदरता पर घमंड करना ठीक नहीं: सोहिनी सरकार

कोलकाता,(नि.स.)l शनिवार को श्याम सुंदर कम्पनी ज्वेलर्स और खुकुमणि आलता ऐंड सिंदूर के संयुक्त तत्वावधान में महानगर स्थित कलकत्ता बोटिंग ऐंड होटल  रिसॉर्ट्स में शारद सुंदरी 2021 के फिनाले का आयोजन किया गया था. जजेस पैनल में अभिनेत्री चूर्णी गांगुली, निर्देशक कमलेश्वर मुखर्जी, अभिनेता रिद्धि सेन, अभिनेत्री व मॉडल प्रियंका मंडल, 
कोरियोग्राफर सुदर्शन चक्रवर्ती, फोटोग्राफर विवेक दास और मेक अप आर्टिस्ट अनिरुद्ध चाकलादार को देखा गया. इस बार फिनाले में 15 प्रतिभागियों अनुगता गुप्ता, आएशि मुखर्जी, देविका महापात्रा, अंकिता चक्रवर्ती, खुशबू झा, मेघानजाली पालित, पल्लवी भकत, प्रीति सरकार, प्रियंका साहा, शिल्पा सिंह, सुचिस्मिता दास, श्रीजीता चक्रवर्ती, अरात्रिका दुज़ारी, उज्जयनी चक्रवर्ती और सोनाक्षी चौधरी ने रैंप पर जलवे बिखेरें.

आपको बता दें, मौके पर उपरोक्त सारे जजेस ने प्रतिभागियों की पर्सनैलिटी, वे किस तरह से अपने आप को एक्सप्रेस करते हैं इत्यादि को देखकर जज करने की  मंशा जताई थी.

कार्यक्रम के दौरान रुपक साहा, कर्णधार, शयम सुंदर कम्पनी ज्वेलर्स ने कहा, हर वर्ष हम शारद सुंदरी का आयोजन करते हैं. फिर भी दिमाग में हमेशा एक तनाव सा रहता कि इसे और कितना बेहतर कर सकते हैं. महामारी की वजह से हमें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ा था. इसका रिस्पांस खास रहा.

दूसरी तरफ प्रदीप केमिकल वर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री अरित्र रॉय चौधरी ने कहा, शारद सुंदरी से जुड़कर हमें  बेहद खुशी है. हमारे ब्रांड खुकुमणि के लिए फेस ऑफ द ईयर की तलाश यही से की जाएगी.

'मेरे ख्याल से एक इंसान की असल सन्दरता बाह्यं सुंदरता नहीं होती, बल्कि उसकी आंतरिक सुंदरता होती है, उदाहरण के तौर पर कोई पढ़ाई में अव्वल है, संगीत में किसी ने महारत हासिल की है इत्यादि, इन्हें सुंदर कहा जा सकता है,' जी हां, कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अभिनेत्री सोहिनी सरकार से जब सन्दरता की परिभाषा पूछी गई, तो उसके जवाब में उन्होंने उपरोक्त बातें कही.

उन्होंने आगे कहा, सुंदरता पर घमंड करना ठीक नहीं. वह क्षणिक भर की होती है.

अगर आप जजेस की कुर्सी पड़ होतीं, तो किस तरह से जज करतीं, ऐसा पूछने पर सोहिनी ने कहा, सारे प्रतिभागियों से पूछतीं कि उनके लिए सन्दरता का मतलब क्या है, और तब उनका जवाब सुनकर विचार करती.

आपको बता दें, बहुत जल्द सोहिनी अभिनीत वेब सिरीज़ श्रीकांत होईचोई में आनेवाली है.

दूसरी तरफ मशहूर फैशन डिजाइनर बीबी रसल का कहना है, काफी सालों बाद मैं महानगर आईं हूँ, मुझे बेहद खुशी है.

उन्होंने आगे कहा, नई प्रतिभाओं के लिए श्याम सुंदर कम्पनी ज्वेलर्स और खुकुमणि का संयुक्त प्रयास अत्यंत सराहनीय है.

कार्यक्रम के दौरान बी बोनी स्पा ऐंड सैलून के मैनेजिंग पार्टनर मौसमी मित्रा ने कहा, पहली बार हम शारद सुंदरी जैसे फैशन शो से जुड़े हैं. यह फैशन शो वाकई अलग लेवल की है.

उन्होंने आगे कहा, बी बोनी का मतलब है बेस्ट सर्विस एट लोएस्ट प्राइस.

दूसरी तरफ रंगोली सारीज़ के निदेशक निखिल जैन का कहना है, किसी फैशन शो में हमारे कपड़े शो केस हो रहे हैं, इससे ज्यादा खुशी मेरे लिए क्या हो सकती है. हमारे उत्पादों की खासियत यह होती है कि मैं हर एक पोशाक खुद चुनता हूं, और वे बेहतरीन साबित होते हैं.

इस वर्ष शारद सुंदरी के विजेता बने आएशि मुखर्जी और मिसेस शारद सुंदरी बनी अरात्रिका दुज़ारी.

Comment