No icon

कैंडिडेट कम्युनिकेशन की स्वाति चक्रवर्ती ने भारत के क्षेत्रीय पीआर अवार्ड्स 2021 में पश्चिम बंगाल में सीएसआर में उत्कृष्टता के लिए सर्वश्रेष्ठ पीआर एजेंसी का पुरस्कार जीता

भारत के क्षेत्रीय पीआर अवार्ड्स 2021, 40 अंडर 40 के पहले संस्करण के विजेताओं की घोषणा हाल ही में की गई थी

कोलकाता, 23 अक्टूबर 2021: स्वाति चक्रवर्ती, निदेशक संचालन, कैंडिडेट कम्युनिकेशन को भारत के पहले क्षेत्रीय पीआर अवार्ड्स (आईआरपीआरए) में पश्चिम बंगाल में सीएसआर अभियान में उत्कृष्टता के लिए सर्वश्रेष्ठ पीआर एजेंसी का पुरस्कार मिला। स्वाति को जेके मसाला और ऑर्गन इंडिया के 'अंग दान' एक नया जीवन अभियान के लिए कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) अभियान के लिए पुरस्कार मिला है, जिसने अंग दान पर पश्चिम बंगाल में एक बड़ी याद बनाई है।

IRPRA 2021 के विजेताओं का चयन एक प्रतिष्ठित जूरी पैनल द्वारा किया गया था जिसमें प्रसिद्ध जनसंपर्क पेशेवर और विशेषज्ञ, पत्रकार, कॉर्पोरेट संचार विशेषज्ञ जैसे रॉय पॉल (एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट-कॉर्पोरेट ब्रांड कस्टोडियन, अदानी ग्रुप), कविता लखानी (निदेशक संचालन- वेबर) शामिल थे। शैंडविक), समीर कपूर, निदेशक एडफैक्टर्स पीआर, जयदीप चौधरी (कॉर्पोरेट मामलों और संचार के प्रमुख- दीपक समूह), अर्चना मुथप्पा (कॉर्पोरेट संचार सलाहकार), चारू रायजादा (परिषद सदस्य, डब्ल्यूआईसीसीआई पीआर और डिजिटल मार्केटिंग), सीजे सिंह (संचार रणनीतिकार), ब्रांड सलाहकार, पॉडकास्टर, लेखक और कोरपीआर के संस्थापक सीईओ), सुनीता सुब्रमण्यन (संचार और डिजिटल मार्केटिंग, टीएएफई), कृष्णा सोलंकी (निदेशक कॉर्पोरेट संचार पब्लिसिस मीडिया, पब्लिसिस ग्रुप), अतुल टाकले (वरिष्ठ सलाहकार, पीआर 24x7), मुकेश एस सिंह (समाचार संपादक सह मुख्य रिपोर्टर, द हितावदा), भास्कर मजूमदार (हेड-कॉर्पोरेट अफेयर्स, कम्युनिकेशंस, सीएसआर, डिजिटल, ईजीआईएस इंडिया) थर्स।

सीएसआर में उत्कृष्टता खंड के तहत पुरस्कार जीतने पर उत्साहित स्वाति चक्रवर्ती ने कहा, "मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के विजेता के रूप में अपनी खुशी शब्दों में व्यक्त करने में असमर्थ हूं। क्षेत्रीय पीआर के एक हिस्से के रूप में मान्यता प्राप्त करना हमारे लिए सम्मान की बात है। उद्योग जो कैंडिडेट कम्युनिकेशन के समर्थन के बिना संभव नहीं होता।"

कैंडिडेट कम्युनिकेशन ने अपना ऑपरेशन 2003 में कोलकाता से शुरू किया था। कैंडिडेट अब 2017 से लंदन में पूरी तरह से परिचालन कर चुका है। कैंडिड देश भर के विशेषता समूह और इसी तरह, कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों जैसे एबीपी ग्रुप, कोलकाता नाइट राइडर्स, इंडियन फुटबॉल एसोसिएशन, स्टार टीवी, खादिम्स, सहारा इंडिया परिवार के लिए पीआर सलाहकार रहे हैं।

Comment